दूसरे ODI मे भारत करारी हार, किया PAK टीम की बराबरी, टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला खेला गया है। इस मैच में इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।
पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 273 रन का स्कोर खड़ा किया था। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तरफ से मार्टिन गुप्टिल ने 79 गेंदों पर 79 रन की पारी खेली थी। भारतीय क्रिकेट टीम के तरफ से गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 10 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 64 रन दिए हैं।
जवाब मे उतरी भारतीय क्रिकेट टीम ने 48.3 और में 251 रनों पर ऑलआउट हो गई है. न्यूजीलैंड टीम में या मुकाबला 22 रनों से जीत लिया है. भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 73 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली है.
दूसरा वनडे हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड। आप लोगों को बता दें न्यूजीलैंड के खिलाफ सर्वाधिक वनडे मैच हारने के मामले में भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान की बराबरी करते हुए 48 मैच हार चुकी है। वहीं श्रीलंका क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सबसे अधिक 49 मैच हारी है। और पाकिस्तान क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे क्रिकेट में 48 मैच हारी है।