द अंडरटेकर के जीवन के ये 5 राज़ नहीं जानते होंगे आप, न० 3 जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

जब से रेसलिंग के सबसे बड़े ब्रांड WWE का नाम सुना है, तब से एक ही नाम अंडरटेकर हमारी जुबां पर रहा है. रेसलिंग की दुनिया में अलग ही मुकाम रखने वाले अंडरटेकर ने कई सालों तक लोगों को मनोरंजित किया है. अंडरटेकर की जबरदस्त एंट्री देख सभी के रोंगटे खड़े हो जाते थे. फिलहाल अंडरटेकर WWE में नहीं खेल रहे हैं लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोविंग कम नहीं हुई है. ऐसे में आज इस लेख के माध्यम से आपको अंडरटेकर के जीवन के कुछ राज़ बताने जा रहे हैं.
1. अंडरटेकर का असली नाम मार्क विलियम कैलावे है, 6.10 इंच के अंडरटेकर का जन्म 24 मार्च, 1965 को हॉस्टन, टेक्सस, यूनाइटेड स्टेट्स में हुआ था. 2. अंडरटेकर ने अपने जीवन में तीन शादियां की, जिसमें पहली शादी 1989 में जोडी लिन से, दूसरी शादी 1999 में सारा कैलावे से और तीसरी शादी मिशेल मैककूल से की जो उनकी मौजूदा पत्नी हैं.
3. अंडरटेकर की तीन बेटियां हैं जिनका नाम ग्रेसी कैलावे, चैसी कैलावे और किया फैथ कैलावे है. उनका एक बेटा भी है जिसका नाम गनर विन्सेंट कैलावे है.
4. अंडरटेकर 3 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, 4 बार WWF वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, 6 बार WWF वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन और एक बार रॉयल रंबल विजेता रहे हैं.
5. अंडरटेकर रेसलर बनने से पहले सफल बास्केटबाल प्लेयर कॉलेज के समय में रहे हैं. वे रैम्स के लिए 1985-86 के सीजन में खेले थे.