धर्म की दीवार तोड़कर मुस्लिम अभिनेताओं से सच्चा प्यार करती है ये अभिनेत्रियां, देखे ज़रूर

दोस्तों। कहते हैं कि प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। जब प्यार होता है तो जात धर्म कुछ नहीं देखता। सिर्फ आम लोगों में ही ये सब नहीं होता। जी हां कुछ टीवी स्टार्स भी ऐसे है जिन्हें प्यार हुआ और उन्होंने भी भी जाट धर्म कुछ नहीं देखा और धर्म की दीवार तोड़कर मुस्लिम अभिनेताओं से प्यार किया और आज हम आपको ऐसी ही टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो धर्म की दीवार तोड़कर मुस्लिम अभिनेताओं से सच्चा प्यार करती है। तो चलिए जानते है उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में।

1- शिवांगी जोशी : शिवांगी जोशी अपने को-स्टार अभिनेता मोहसिन खान को डेट कर रही है। दोनों का रिश्ता कई सालों से है और दोनों एक दूसरे को सच्चा प्यार करते है। इन दोनों ने अपने धर्म की दीवार तोड़कर एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया है।

2- ईशा सिंह : सीरियल इश्क़ सुभान अल्लाह में ज़ारा का किरदार निभा रही अभिनेत्री ईशा सिंह भी अपने को स्टार अदनान खान को डेट कर रही है। बता दें कि ईशा सिंह ने भी धर्म की दीवार तोड़कर मुस्लिम अभिनेता को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया है।

3- अदिति राठौर : अदिति राठौर और जैन इमाम भी शो नामकरण के समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ भी देखा जा चुका है और इनके अफेयर के चर्चे भी काफी दिनों से है। आपको बता दें जैन इमाम मुस्लिम है जबकि अदिति राठौर हिन्दू है।

4- रश्मि देसाई : शो उतरन से फेमस हुई अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अभिनेता नंदीश संधू से शादी की थी। लेकिन कुछ समय बाद ही नंदीश और रश्मि का तलाक हो गया था। उसके बाद रश्मि को भी नया प्यार मिला। जी हां रश्मि देसाई इन दिनों मुस्लिम अभिनेता अरहान खान को डेट कर रही है।

5- जेनिफर विंगेट : जेनिफर विंगेट इस समय टीवी का सबसे लोकप्रिय नाम है। जेनिफर विंगेट की पहली शादी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से हुई थी। लेकिन करण ने किसी और के लिए जेनिफर विंगेट को छोड़ दिया था। अब जेनिफर विंगेट की ज़िन्दगी में भी किसी की एंट्री हुई है। खबर है कि जेनिफर विंगेट मुस्लिम अभिनेता सहबान अज़ीम को देर कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *