धूम 4 से बाहर हुए अभिषेक और उदय, अक्षय के साथ टक्कर लेगा ये खान सुपरस्टार

पिछले कई सालों से यशराज बैनर की तहत बनी धूम फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है. लेकिन अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है. बता दें, बीते कुछ दिनों पहले ही यह खबर थी कि यशराज फिल्म्स जल्दी ही अपने आने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रोजेक्र्ट्स की घोषणा करेगी. लेकिन अभी तक दर्शकों को कोई खुशखबरी नही मिल पाई है.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक यशराज बैनर धूम 4 को बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते. यही वजह है कि उन्होंने इस फिल्म से उदय चोपड़ा और अभिषेक बच्चन को हटाने का फैसला लिया है. इतना ही नहीं फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में अक्षय कुमार को लेने की बात चल रही है. बता दें, अक्षय कुमार ने हाल ही में यशराज बैनर की ही फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू की है जो अगले साल दिवाली पर रिलीज़ की जाएगी.

अक्षय के अलावा फिल्म में विलेन के रोल के लिए शाहरुख़ खान से बात चल रही है. यदि सब कुछ ठीक रहा तो पहली बार बड़े पर्दे पर खिलाडी और किंग खान आपस में टकराते नजर आयेंगे. उम्मीद की जा रही है यह जोड़ी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. यदि ये दोनों एक साथ नजर आते हैं तो निश्चित तौर पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर सकती है.

आपको बता दें, हाल ही में शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार को एक इवेंट में साथ में देखा गया था. इस दौरान शाहरुख़ अपनी पत्नी गौरी के साथ नजर आये थे. दोनों सुपरस्टारों को साथ में देखकर फैंस भी अंदाजा लगा रहे हैं कि जल्दी ही इन दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकता है.

शाहरुख़ खान ने साल 2019 में कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. लगातार कई फ्लॉप की वजह से वह फिल्मों के चयन में सावधानी बरत रहे हैं. पिछली खबरों के मुताबिक राजकुमार हिरानी और एटली कुमार भी शाहरुख़ के साथ फ़िल्में बनाना चाहते हैं लेकिन ये फ़िल्में अभी होल्ड पर हैं. अभी तक किसी की भी घोषणा नहीं की गई है.