धोनी की वाइफ साक्षी ने लिया लिट्टी चोखा का मजा, मोनू सिंह भी भाभी साक्षी के साथ आए नजर !

लिट्टी चोखा एक प्रकार का व्यंजन है जो लिट्टी तथा चोखे – दो अलग व्यंजनों के साथ-साथ खाने को मिलता है। लिट्टी चोखा खासकर बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में चांव से खाया जाता है।

ऐसे में साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपनो दोस्तों के साथ लिट्टी चोखा खाते हुए नजर आ रहीं हैं। साक्षी अपने दोस्त के बर्थडे पर रांची में लिट्टी चोखा की पार्टी में शरीक हुई हैं।

इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर साक्षी ने जहां लिट्टी चोखे के खाने का मजा लिया है उस लिट्टी चोखे वाले का नाम ‘भोला लिट्टी चोखा‘ भी पोस्ट किया है। इसके साथ – साथ धोनी भी अपने दोस्त के बर्थडे पर जश्न मनाते हुए नजर आए हैं। इस बर्थडे पार्ची में क्रिकेटर मोनू कुमार सिंह भी साक्षी के साथ नजर आए हैं।

गौरतलब है कि इस समय धोनी टीम इंडिया से बाहर हैं और हर कोई ये जाननें में लगा है कि आखिर में धोनी टीम इंडिया में वापसी कब करेंगे।

इतना ही नहीं हर तरफ धोनी के रिटायरमेंट को लेकर भी चर्चा हो रही है। इसके अलावा बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने धोनी को लेकर कहा कि वो कब संन्यास लेंगे यह उनका पर्सनल मामला हैं और हमें महान धोनी के हर एक कदम का सम्मान करना चाहिए।