धोनी के भविष्य पर बंद दरवाजे के अंदर हो गया फैसला, सौरव गांगुली ने किया खुलासा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भारत के लिए अब कब खेलते नजर आएंगे, इसके जवाब का इंतजार हर फैंस को है। शुक्रवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ कह दिया कि धोनी का भविष्य तय करने के लिए अभी पर्याप्त समय है।

 बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला करने के लिए पर्याप्त समय है और कुछ महीनों में चीजें साफ हो जाएंगी।जब गांगुली को भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री के कमेंट पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया कि आईपीएल 2020 धोनी के भविष्य पर एक स्पष्ट तस्वीर देगा, उन्होंने कहा: “हम देखेंगे कि क्या होता है, पर्याप्त समय है। बेशक अगले तीन महीनों में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा।’

गांगुली बोले- समय आने पर सब पता चलेगा
जुलाई में विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद नहीं खेलने वाले धोनी ने अब तक अपने भविष्य के बारे में ज्यादा बात करने से इनकार कर दिया है। बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में, धोनी ने कहा था कि उनकी क्रिकेट में वापसी के बारे में सवाल जनवरी 2020 के बाद ही पूछे जाने चाहिए। लेकिन गांगुली ने कहा कि धोनी के भविष्य से निपटने के लिए टीम थिंक-टैंक के बीच “पूर्ण स्पष्टता” थी। गांगुली ने अजंता शूज द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह के मौके पर कहा, “नहीं, नहीं, स्पष्टता है, लेकिन सार्वजनिक मंच पर कुछ चीजें नहीं कही जा सकती हैं। एमएस धोनी पर पूर्ण स्पष्टता है और आपको समय पर पता चल जाएगा।”

बंद दरवाजे के भीतर होती है कुछ चीजें
गांगुली का कहना है कि, बोर्ड, एमएस और चयनकर्ताओं के बीच पारदर्शिता है। एमएस धोनी भारत के लिए एक अविश्वसनीय एथलीट हैं – कुछ चीजों को बंद दरवाजों के भीतर रखना पड़ता है। यह बहुत पारदर्शी है और हर कोई जानता है कि वे कहां खड़े हैं।