धोनी के रिटायरमेंट की खबर को लेकर आया वाइफ साक्षी का बयान, किया ये खास ट्वीट

विश्व कप 2019 के पहले यह कयास लगाया जा रहा था कि इस टूर्नामेंट के बाद महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों टीम इंडिया के हार के बाद एमएस र्धोनी क्रिकेट से 2 महीने के लिए ब्रेक लेकर भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर में 15 दिवसीय ट्रेनिंग पूरी की। जिसके बाद एमएस धौनी को भारतीय प्रादेशिक सेना ने लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि से सम्मानित किया है।

इसी बीच विराट कोहली ने धोनी को याद करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016 टी-20 विश्व कप क्वार्टर फाइनल मैच की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट केिया। कोहली ने इस ट्वीट में लिखा था, ‘ऐसा मैच जो मैं कभी नहीं भूल सकता. खास रात. धोनी ने मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे फिटनेस टेस्ट के लिये दौड़ना होता है।

आपको बता दें कि इस मैच को भारत ने छह विकेट से जीता था, जिसमें कोहली और धोनी के बीच 67 रन की साझेदारी हुई थी। कोहली के इस ट्वीट के बाद धोनी के रिटायरमेंट को लेकर अटकलों का बाजार काफी गर्म हो गया और हर तरफ धोनी के संन्यास की खबर को लेकर चर्चा होने लगी। सोशल मीडिया पर धौनी के लिए क्रिकेट प्रशंसकों की ओर से बड़ी संख्या में फेयरवेल मैसेज आने लग गया था। जिसके बाद, धौनी की पत्नी साक्षी ने एक ट्वीट कर धोनी प्रशंसकों को कहा कि माही फिलहाल संन्यास नहीं लेने जा रहे और सोशल मीडिया पर जो कुछ भी चल रहा है वह मात्र अफवाह है।

वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के भारतीय टीम का एलान करते वक्त मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी धोनी के रिटायरमेंट वाली खबर को लेकर चुप्पी तोड़ी और ऐसी खबरों को गलत बताया।