धोनी के रिटायरमेंट को लेकर पत्नी साक्षी ने दिया धांसू जवाब, जानकर हैरान रह जाएंगे

LatestNews1: भारत के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्डकप 2019 के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। ऐसे में उनके रिटायरमेंट को लेकर भी कई बार अफवाहों का बाजार गरम रहा है। ऐसें में अब धोनी के रिटायरमेंट को लेकर उनकी पत्नी साक्षी ने सभी को मुँहतोड़ जवाब दिया है।

टविटर पर कुछ लोग माही के रिटायरमेंट को लेकर बात कर रहे थे ऐसे में साक्षी ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा “ये सिर्फ अफवाहें हैं! मैं समझती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर बना दिया है.” इसके साथ उन्होंने धोनी रिटायर का हैशटैग भी दिया. हालांकि साक्षी ने कुछ मिनटों बाद ही इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

टीम इंडिया को 28 साल बाद वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था. उनके फैंस को उम्मीद थी कि आईपीएल 2020 के जरिए उनकी टीम में वापसी हो जाएगी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन की वजह से धोनी और उनके फैंस की उम्मीदों को झटका लग गया.

यह पहला मौका नहीं है जब साक्षी को धोनी के संन्यास की खबरों का खंडन करना पड़ा. पिछले साल सितंबर में भी उन्होंने सोशल मीडिया धोनी के रिटायरमेंट की अफवाहों पर लगाम लगाई थी. वहीं कोरोना वायरस महामारी के चलते आईपीएल 13 अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है और T20 विश्वकप की भी इस महामारी के कारण स्थगित होने की पूरी संभावना है.