नए साल पर नया धमाका करने आ रही है आम आदमी के लिए बनी यह सस्ती कार, इसका लुक है सबसे अलग

भारत में फॉक्सवैगन की कंपनी स्कोडा अगले साल यानी 2020 में अपनी नई एसयूवी ‘कामिक’ को लॉन्च करने वाली है। ये एसयूवी एक ऑफ़रोडिंग एसयूवी है, जिसकी खास बात इसके आकर्षक लुक और इसमे दिए गए शानदार फीचर्स है। स्कोडा खास तौर पर प्रीमियम कार बनाने के लिए जानी जाती है। कंपनी की अन्य कारों की तरह कामिक एसयूवी का इंटीरियर भी बेहद प्रीमियम और स्टाइलिश होगा।

इसमे 8 इंच के टच स्क्रीन सिस्टम के साथ एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले दोनों की सुविधा देखने को मिलेगी। इस कार के इंटीरियर मे 400 लीटर का बूट स्पेस देखने को मिलेगा। वही बात करे इसके एक्सटीरियर की तो इसमें 16,17 और 18 इंच के साइज वाले एलाय व्हील का विकल्प देखने को मिलेगा। मॉडर्न कारों की तरह इस कार के लाइट भी नीचे दी गई है।

वही ऊपर की तरफ कार के स्टाइलिश एलईडी डीआरएल देखने को मिलेंगे। खास बात यह है इस कार में ग्राहकों को तीन तरह का इंजन विकल्प देखने को मिलेगा। पहला इंजन 1 लीटर का पेट्रोल इंजन होगा जो 115 पिएस का पावर 200 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान करेगा। वही दूसरा इंजन 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन होगा जो 150 पिएस का पावर 250 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान करेगा।

तीसरा इंजन 1.5 लीटर का डीजल इंजन होगा जो 150 पिएस का पावर 250 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम होगा। भारत में इस एसयूवी की कीमत 10 से 13 लाख रुपये के बीच होगी। लॉन्च होने के बाद इसका सीधा मुकाबला टाटा हैरियर, किआ सेल्टोस और हुंडई क्रेटा से होगा।