नए साल पर नया धमाका करने आ रही है ये 10 कारें, इनमें से कौन सी लेना पसंद करेंगे आप?

साल 2020 के लिए सभी कार निर्माता कंपनियो ने अपनी कमर कस ली है। साल 2020 में कई कंपनियां अपनी कारों को लॉन्च करने वाली है। तो दोस्तों आज इस पोस्ट में हम आपको साल 2020 में लॉन्च होने वाली 10 सबसे बेहतरीन कारों के बारे में बताने वाले है।

इनमें से पहली कार Citroen C5 Aircross है। यह एक शानदार लुक वाली स्टाइलिश एसयूवी है जिसे भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है।

इस लिस्ट में दूसरी कार लैंड रोवर डिफेंडर है। यह एक ऑफ़रोडिंग एसयूवी है। जिसके नए मॉडल को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

इस लिस्ट में तीसरी कार टाटा नेक्सन इलेक्ट्रिक है। टाटा मोटर्स ने यह ऐलान किया था कि वह इस कार को जनवरी माह में लॉन्च करेगी। साथ ही टाटा नेक्सन के पेट्रोल और डीजल मॉडल भी नए लुक के साथ जल्द लॉन्च होने वाले है।

भारत में हुंडई अपनी क्रेटा एसयूवी के नए मॉडल को अगले साल लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि हुंडई क्रेटा के नए मॉडल को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है।

इस लिस्ट में पांचवी कार टाटा अल्ट्रोज है। यह कार जनवरी माह में लॉन्च होने वाली है। इस कार की बुकिंग शुरू हो चुकी है। अगर आप चाहे तो टाटा मोटर्स की वेबसाइट पर आप इसे 21,000 रुपये में बुक कर सकते है।

इस लिस्ट में छठी कार हुंडई ऑरा है। इस कार को कंपनी ने दिसंबर माह में पेश किया था और जनवरी माह में हुंडई इस कार को लॉन्च करने को पूरी तरह तैयार है।

इस लिस्ट में सातवीं कार MG ZS EV है। यह एक इलेक्ट्रिक कार है जिसे एक बार चार्ज कर आप 300 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

इस लिस्ट में आठवीं कार मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा है। बीएस-6 इंजन के साथ मारुति सुजुकी इस कार को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करेगी।

इस लिस्ट में नौवीं कार किआ मोटर्स की कॉम्पैक्ट एसयूवी एस्टोनिक है। इस कार को किआ मोटर्स अगले साल के अंत में लॉन्च करने वाली है।

इस लिस्ट में दसवीं और आखिरी कार टाटा ग्रविटास है। यह एक लग्जरी एसयूवी है जिसे टाटा मोटर्स अगले साल के मध्य में लॉन्च करने वाली है।