नासा की इस महिला वैज्ञानिक की ड्रेस हो रही सोशल मीडिया पर वायरल, जानें इसके पीछे की वजह


 Fashionnewsera LifestyleFollowers 22212
Follow 

आज नासा की एक महिला वैज्ञानिक की ड्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दे कि इस तस्वीर में नासा की यह खूबसूरत महिला वैज्ञानिक शिमर ड्रेस पहने हुए एक कार्यक्रम में ह‍िस्‍सा लेते हुए नजर आ रही हैं। बता दे कि सोशल मीडिया में इस फोटो को लोगो कि खूब प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिका कि इस महिला वैज्ञानिक की यह फोटो करीब 8 साल पहले अमेरिका के वर्जीनिया राज्य के हैंपटन में आयोजित हुए नासा के एक कार्यक्रम की है। बता दे कि साल 2011 में नासा के छात्रों के लिए हुए इस कार्यक्रम को वैज्ञानिक रीटा जे किंग ने संबोधित किया था।

हाल ही में नासा की पूर्व भविष्यवादी रीटा जे किंग ने इस 8 साल पुरानी फोटो को ट्वीट करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए ल‍िखा हैं ”अपनी अलमारी की सफाई करते हुए मैंने इस गाउन देखा और उन लड़कियों को याद किया जिन्होंने मुझे एक पत्र भेजा था, जिसमें लिखा था कि मुझे नासा में बातचीत के दौरान कुछ चमकीला सा पहनना चाहिए, ताकि वे यकीन कर सकें कि वैज्ञानिक भी कुछ चमकीला पहन सकते हैं।’ बता दे कि रीटा जे किंग के इस ट्वीट को यूजर्स का जबदरस्त समर्थन मिला। यूजर्स इन्‍हें कई प्रतिक्रियाएं भेज रहे हैं।