पटना: 12 साल की लड़की के साथ दोस्तों ने किया रात भर गैंगरेप

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। पुलिस के दावों को फेल साबित करते हुए हर दिन आपराधिक घटनाओं की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है। इसी कड़ी में आज रोहतास जिले में 12 साल की लड़की से जान पहचान के कुछ युवकों ने हथियार के बल पर मानवता को शर्मसार करते हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

दरिंदों ने बेहोशी की हालत में लड़की को हाइवे से सटे खेत में फेंक दिया और फिर फरार हो गए। आज सुबह पुलिस की नजर उस पर पड़ी तो वह बेहोश थी। पुलिस उसे उठाकर अस्पताल में भर्ती कराई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पीड़िता ने परिजनों ने पुलिस से लिखित शिकायत की है। फिलहाल पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर रही है।

पीड़िता ने जान पहचान के ही कुछ युवकों पर उसके साथ दरिंदगी करने का आरोप लगाया है। गंभीर हालत में लड़की को सासाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका मेडिकल जांच किया गया है। जांच में पता चला है कि किसी होटल में लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

बताया जाता है कि शनिवार शाम घर से कोचिंग के लिए निकली थी। देर शाम तक वापस नहीं लौटी खोजबीन की गई, लेकिन पता नहीं चल सका। आज सुबह बेहोशी की हालत में लडकी को बरामद किया गया।