पड़ोसियों के कहने पर पति ने चुपके से लगा दिया बेडरूम मे कैमरा, सामने आई पत्नी की यह करतूत

दोस्तों हमारे चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है l दोस्तों हम आज आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहा है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे तो आइए जान लेते हैं कि घटना क्या है l बरेली में एक बेरहम माँ का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बता दें कि पड़ोसियों ने युवक से शिकायत किया था कि उसकी पत्नी बच्चे को बहुत बुरी तरीके से मारती है। जिसके बाद पति ने पत्नी से इस बारे में पूछा तो वह पड़ोसियों से झगडने लगी।

उसका कहना था कि पड़ोसी बस हम दोनों के बीच झगड़ा करवा रहे हैं। जिसके बाद पति ने सच्चाई का पता लगाने के लिए चुपके से सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। हालांकि सच्चाई सामने आने के बाद में युवक ने पुलिस के पास इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

पड़ोसियों की शिकायत पर लगाया सीसीटीवी कैमरा

सुभाषनगर निवासी दीपक की शादी पूनम से हुई थी। दोनों का एक साल का बेटा है। दीपक के पड़ोसियों ने उसे बताया कि जब वह घर पर नहीं होता था तब घर पर उसके बेटे की रोने की आवाज बाहर आती है। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से पूछा, उसने पड़ोसी की शरारत बताने के बाद मामले को टाल दिया, लेकिन यह समझने के लिए कि पड़ोसियों ने फिर से शिकायत की, दीपक ने चुपचाप अपने कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। जब पति ने सीसीटीवी कैमरा रिकॉर्डिंग को देखा तब पत्नी की हरकत को देखकर वह हैरान रह गयाl

कैमरे से मिली फुटेज में साफ दिख रहा है कि दीपम की पत्नी पूनम अपने बेटे को बुरी तरीके से पीटता था। सीसीटीवी कैमरे में पिटाई का वीडियो कैप्चर करने के बाद, पूनम अपने मायके चली गई और 9 जुलाई को दीपक पर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया, ताजिसके बाद दीपक ने डीआईजी आशुतोष कुमार से शिकायत कर मामला दर्ज करने की मांग की।