पता नही तलाक के बाद दोबारा शादी क्यों नही कर रहे हैं यह 5 सितारे, पहले पर मरती है लड़कियां

शादी और तलाक दोनों ही एक दूसरे के अपॉजिट हैं. एक में दुख तो दूसरे में ख़ुशी छुपी है. जब एक इंसान की शादी होती है तब हर किसी कि यही मन्नत होती है कि यह रिश्ता सालों साल तक अच्छा चले. लेकिन अगर ऐसे में उनका तलाक हो जाए तो बहुत ही दुख होता है. और फिर यह दोबारा शादी करने में बहुत घबराते हैं. लेकिन अक्सर लोग दोबारा शादी कर ही लेते हैं. लेकिन आइए आज हम कुछ सितारों के बारे में आपको बताते हैं. जिनका एक बार तलाक होने के बाद यह दोबारा शादी नहीं किए.

1. ऋतिक रोशन – बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन साल 2000 में सुजैन खान से शादी किए थे. और इनके दो प्यारे बच्चे भी हुए. लेकिन साल 2014 में उनका तलाक हो गया. और ऋतिक रोशन का तलाक हुए करीब 5 साल हो जा रहे हैं. लेकिन अभी तक यह दोबारा शादी नहीं किए जबकि ऋतिक रोशन की करोड़ों लड़कियां मरती हैं. अब यह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं. यह तो सिर्फ ऋतिक रोशन ही बता सकते हैं.

2. करिश्मा कपूर – 90 के दशक में बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर का भी नाम आता है. करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी. संजय पहले से ही शादीशुदा थे. हालांकि दोनों के रिश्ते ज्यादा दिन टिक नहीं पाए. और दोनों को साल 2016 में तलाक हो गया. लेकिन फिर भी अभी तक करिश्मा कपूर दोबारा शादी नहीं की हैं.

3. अमृता सिंह – अमृता अमृता सिंह और सैफ अली खान की 1991 में शादी हुई थी. लेकिन साल 2004 में इनका तलाक हो गया. सैफ अली खान ने तो करीना कपूर से शादी कर ली. लेकिन अमृता सिंह अभी तक दोबारा शादी नहीं रचाई हैं.

4. मनीषा कोइराला – बॉलीवुड में मनीषा कोइराला का एक जाना माना नाम है. इन्होंने 40 की उम्र पार करने के बाद शादी रचाई थी. इनकी शादी साल 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से हुई थी. लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया. तलाक के बाद मनीषा कोइराला अभी तक दोबारा शादी नहीं की हैं.

5. कल्कि कोचलिन – कल्कि कोचलिनने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से साल 2011 में शादी रचाई थी. जिसके बाद इनका 2015 में ही तलाक हो गया. कल्कि कोचलिन दोबारा अभी तक शादी नहीं की है. शायद यह अभी अपने करियर में काफी ज्यादा आगे बढ़ना चाहती हैं, या फिर कोई और वजह है यह तो सिर्फ कल्कि कोचलिन ही बता सकती हैं.