पति को तलाक देकर बहुत खुश हैं यह एक्ट्रेस, अब करने लगी हैं पॉपुलर एक्टर को डेट, जानिए नाम

अभिनय की दुनिया में स्टार्स के रिश्ते बड़े ही नाज़ुक होते हैं यहां छोटी छोटी बातों पर पति पत्नी के बीच तलाक होता हैं। जिसकी वजह से स्टार्स एक से ज़्यादा शादी करते हैं और चर्चा में रहते हैं। आज एक ऐसी ही टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी की हम बात करेंगे जो सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा एक्टिव रहती हैं।
आये दिन वाहबिज दोराबजी की खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर देखीं जाती हैं जिसकी वजह से उनकी फैंस फोल्लोविंग भी अच्छी खासी हैं। वाहबिज दोराबजी अपनी प्रोफेशनल लाइफ ज़्यादा अपनी प्रसनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं।
वाहबिज दोराबजी ने टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर अभिनेता विवियन डिसेना से साल 2013 में शादी की थी। लेकिन शादी के 4 साल बाद ही इस कपल के बीच दरार आ गई और दोनों अलग हो गाये। जिसके बाद वाहबिज दोराबजी का नाम टीवी जगत के जाने माने एक्टर पंकित ठक्कर के साथ जोड़ा गया। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किये जा चुके हैं थे लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं।
हालांकि वाहबिज की विवियन से शादी उनके अफेयर की वजह से ही टूटी थी। विवियन का कहना था की उनसे शादी के बाद भी वाहबिज का अफेयर विपुल राय के साथ था जिसे वाहबिज आज भी डेट कर रही हैं।