पति को हिट कराने के चक्कर में बर्बाद कर लिया अपना करियर, अब पति को प्यार करती दिखी

बीते जमाने की अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी। खूबसूरत दिखने वाली यह एक्ट्रेस पूरे 50 साल की है। 50 साल की भाग्यश्री अपने पति अभिनेता हिमालय दासानी के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पति के साथ बिताए गए रोमांटिक पलों की तस्वीरें साझा करती हैं।

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर को साझा किया जिसमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह अपने पति की गोद में बैठी नजर आ रही है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।नइस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

भाग्यश्री का करियर कुछ खास नहीं रहा है। पहली फिल्म में उनकी सलमान खान के साथ थी, लेकिन पहली फिल्म से मिले स्टारडम बरकरार नहीं रख सकी। पहली फिल्म के बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में काम किया और उसके बाद शादी कर ली थी।

ऐसा कहते हैं कि पति को हिट कराने के चक्कर में भाग्यश्री ने अपना करियर बर्बाद कर लिया। दरअसल जब पति हिमालय दासानी से शादी हो गई तो उन्होंने फिल्मों में किसी दूसरे हीरो को साथ काम करने से मना करना शुरू कर दिया। जिस भी फिल्म के ऑफर आते थे तो उसमें वह अपने पति को लीड हीरो के तौर पर लेने के बाद कहती थी, जो मेकर्स को रास नहीं आता था।