पत्नी थी काम में व्यस्त तो अपनी साली को घुमाने ले गया यह अरबपति, 40 की उम्र में है कुंवारी

एक समय बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही फिल्मों से दूर हो गई हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इसके अलावा कई सालों के बाद इस साल बहुत दोबारा बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। उन्हें जल्द ही निकम्मा और हंगामा 2 जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखा जाएगा।
ऐसे में शिल्पा इन दिनों एक साथ दो दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। इसी के चलते उनके पास अभी पति के साथ घूमने-फिरने का भी ज्यादा टाइम नहीं है। वैसे तो अक्सर वो अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ लंच डेट पर जाती रहती है। लेकिन इस बार शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वह अपने पति के साथ नहीं जा भाई।
ऐसे में बीते रविवार के दिन राज कुंद्रा शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी और उनके परिवार के कुछ लोगों को घुमाने ले गए। सबको एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जब एक फोटोग्राफर ने उनसे पूछा इस शिल्पा मैम क्यों नहीं आई तो राज ने मजाकिया अंदाज में बताया कि वह काम पर व्यस्त है। इसलिए आज सोचा कि साली को ही घुमा लाता हूं। यहां पर आप देख सकते हैं कि शमिता शेट्टी सिंगल शर्ट पहने काफी कूल लग रही है।
बता दें कि राज कुंद्रा और उनकी साली शमिता शेट्टी के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। इससे पहले भी शमिता कई बार अपने जीजू के साथ घूमते हुए नजर आ चुकी है। इधर बात करें राज कुंद्रा की तो उनका नाम दुनिया के सबसे अमीर उद्योगपतियों की लिस्ट में भी आ चुका है। देश के साथ-साथ विदेशों में भी उनके करोड़ों की प्रॉपर्टी है।
बता दें कि शमिता ने कई सालों तक बॉलीवुड में अपना किस्मत आजमाने की कोशिश की लेकिन वह पूरी तरह फ्लॉप रही। फिलहाल उनकी उम्र 40 वर्ष है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।