पहली डेट पर अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के टिप्स।

आज आप अपने पार्टनर को प्रपोज करने की सोच रहे हैं, लेकिन पहली डेट जैसे ही थोड़ी भयावह है। आपके दोस्त भी इस हालत में आपकी मदद करने में सक्षम नहीं हैं और जैसे ही शाम होने वाली है, अगर आप चिंता कर रहे हैं, तो तनाव छोड़ दें, हम आपको बताते हैं कि ये कुछ खास टिप्स हैं।

अपनी पहली डेट को यादगार बनाने के लिए अपने तरीके की योजना बनाएं। उदाहरण के लिए, एक या दो दिन के लिए दिन, स्थान, समय आदि की योजना बनाएं, ताकि आप पार्टनर से मिलना चाहते हैं। यदि उस दिन संभव हो, तो कोई अन्य काम न रखें।

कई लोग पहली डेट के नाम से ही इतने नर्वस हो जाते हैं कि सामने वाले का मूड अपनी तरफ से खराब कर लेते हैं। आप यह गलती न करें। अपने साथी के प्रति आश्वस्त रहें और साथ ही अपने साथी को सहज महसूस कराने का प्रयास करें। आपका रवैया पार्टनर का दिल जीत लेगा और आप सफल होंगे।

अब आप एक से दो की तैयारी कर रहे हैं। इस मामले में, आपका यादृच्छिक पहनावा आपकी छाप को कम कर सकता है। पहली डेट पर कुछ ऐसा पहनें, जो आपके पार्टनर को इम्प्रेस करे।

आमतौर पर लड़कों की आदत होती है कि वे एक बार बोलना शुरू कर देते हैं, तो भूल जाते हैं कि उनके सामने कौन है। अपनी पहली डेट पर भूलकर भी ऐसा न करें। शुरुआत में एक-दूसरे का स्वागत करने के बाद, आप सामने वाले को बोलने का मौका भी देते हैं। हो सके तो उनकी बात ज्यादा सुनें।