पहली बार टूटी थी सगाई और अब 8 साल बड़े बिजनेसमैन से की शादी, अब पति संग मनाई पहली लोहड़ी

बॉलीवुड दुनिया में रिश्ते टूटना और जुड़ना कोई बड़ी बात नहीं है । यहां एक नहीं बल्कि कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनकी सगाई हो जाने के बावजूद मनमुटाव या फिर किसी और वजह से रिश्ता टूट गया हो । एक ऐसी ही अभिनेत्री है चारू असोपा । सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ सात फेरे ले चुकी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ पहली बार लोहड़ी मनाई और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर करके कैप्शन में लिखा कि, ‘फर्स्ट लोहड़ी टुगेदर।’

पहली बार टूटी थी सगाई और अब 8 साल बड़े बिजनेसमैन से की शादी

आपको बता देती चारू आसोपा को टेलीविजन इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं । इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ सीरियल से की थी जिसके बाद ‘बालवीर’ और इस ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शोज में नजर आई । लेकिन ‘मेरे अंगने में’ सीरियल से वह को एक्टर नीरज मालवीय के साथ रिलेशनशिप में रही और बाद में सगाई भी कर ली, लेकिन मनमुटाव होने के कारण दोनों के रिश्ते का अंत हुआ।
इसके बाद चारू असोपा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को डेट करने लगी जो कि पेशे से एक बिजनेसमैन और मॉडल है । जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की उम्र में 8 साल का अंतर है लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश रहते हैं कुछ दिनों पहले ही दोनों हनीमून से वापस लौटे हैं ।
चारू आसोपा और राजीव सेन हमेशा अपने फोटो शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें मियां बीवी पहली बार साथ में लोहड़ी मनाते हुए नजर आ रहे हैं । इस मौके पर राजीव सेन कुर्ते में नजर आए तो वही चारू आसोपा ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही खूबसूरत दिखी ।