पांच साल पत्नी की तरह रखा, फिर दिया धोखा, गिरफ्तार

लखनऊ के अलीगंज इलाके में रहने वाली युवती को एक युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर पांच साल तक पत्नी की तरह रखा। उससे रुपये भी ऐंठता और चुपके से दूसरी शादी भी कर ली। यही नहीं पीड़ित युवती को घर से भी निकाल दिया। युवती ने अलीगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद ने बताया कि सीतापुर के मछरेहट की रहने वाली एक युवती अलीगंज के सेक्टर-एच इलाके में रहकर प्राइवेट गार्ड की नौकरी करती है। कुछ साल पहले उसकी जान-पहचान फैजुल्लागंज निवासी रणवीर सिंह से हुई। वह भी प्राइवेट नौकरी करता था।

विरोध करने पर घर से निकाला
युवती का आरोप है कि रणवीर सिंह ने उसको प्यार के जाल में फंसाया और पांच साल पति बनकर साथ में रहा। इस बीच युवती हर माह जो रुपये कमाकर लाती थी आरोपी और उसके परिवारवाले उसमें से चार हजार रुपये ले लिया करते थे। आरोप यह भी है कि उन लोगों ने युवती के जेवरात भी बेच डाले। कुछ दिन पहले युवती को पता चला कि आरोपी ने चुपके से शादी कर ली है। उसने जब विरोध किया तो आरोपी ने युवती के साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया।

पुलिस ने जांच शुरू की
पीड़िता ने मंगलवार को अलीगंज पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए रणवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर अलीगंज ने बताया कि आरोपी मूलरूप से हरदोई का रहने वाला है। इस मामले में उसके परिवारवालों की भूमिका की जांच की जा रही है।