पाकिस्तान टीम से बाहर होने के बाद सरफराज ने बनाई ऐसी फिटनेस, देखकर हैरान हो जाओगे

सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने हाल ही में काफी खराब प्रदर्शन किया था जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाया इसके बाद उन्हें टीम से निकाल दिया। सरफराज अहमद को टीम से निकालने की वजह उनकी फिटनेस बताई जा रही थी यहां तक कि पाकिस्तान के दिग्गज शोएब अख्तर ने यह तक कहा था कि सरफराज मोटा पेट लेकर मैदान में घूमता है।

पाकिस्तान टीम से बाहर होने के बाद सरफराज अहमद ने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और घरेलू क्रिकेट में क्रिकेट खेला। पाकिस्तान टीम से बाहर होने के बाद सरफराज ने ऐसी फिटनेस बनाई जिसे देखकर सभी हैरान हो गए दरअसल आपको बता दें जहां कुछ ही महीने पहले सरफराज का मोटा पेट सामने दिख रहा था वही अब वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं आप तस्वीरों में देख सकते हैं सरफराज अहमद बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान के दिग्गज शाहिद अफरीदी ने सरफराज अहमद का इंटरव्यू लिया। जिसमें शाहिद अफरीदी ने सरफराज अहमद की फिटनेस की खूब तारीफ की साइड अफरीदी ने कहा सरफराज तुम पहले से काफी ज्यादा फिट हो गए हो अब बहुत ही अच्छे लग रहे हो और मुझे पता है तुम जल्दी टीम में वापसी करोगे।

पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर होने के बाद सरफराज अहमद घरेलू क्रिकेट में पसीना बहा रहे हैं और अपने फॉर्म को वापस लाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। सरफराज अहमद ने टीम में वापस आने के लिए अपनी फिटनेस भी जबरदस्त बना ली है जो सरफराज अहमद की मौजूदा तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है।