पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डीन जोन्स ने कहा,मैं देखना चाहता हूँ रोहित और डेविड वार्नर में..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 14 जनवरी को खेला जायेगा . उससे पहलेआस्ट्रेलिया टीम के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स ने रोहित शर्मा और डेविड वार्नर को लेकर एक बयान दिया है . जिसमें उन्होंने कहा की रोहित शर्मा और डेविड वार्नर दोनों रनों के भूखे हैं और वह 3 मैचों की आगामी श्रृंखला में हाल के समय के इन दो दिग्गज एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सलामी बल्लेबाजों के बीच मुकाबला देखने को बेताब हैं .
डीन जोन्स ने कहा की रोहित शर्मा और डेविड वार्नर मैदान के दोनों ओर अच्छा खेलते हैं . अगर आप मैदान के एक तरफ रन बनाना मुश्किल कर देते हो तो वे मैदान के दूसरी तरफ रन बनाने का तरीका ढूंढ लेते हैं . इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा की ये खिलाड़ी शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी फिट है और वे रन बनाने के लिए भूखे हैं . मैं देखना चाहता हूं कि इनमें से जंग कौन जीतेगा .
जोन्स ने आधुनिक क्रिकेट में 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज के होने के फायदे के बारे में भी बात की . उन्होंने कहा की 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले जब इस रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और आप गलती करते हैं तो आपके पास समय नहीं होता है और आप बोल्ड हो जाते हो या एलबीडब्ल्यू . और यही कारण है कि टीमें 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों को रखना पसंद करती हैं .