प्यार अंधा होता है- इस कथन को सच कर दिया इस एक्ट्रेस ने, 40 साल बड़े गायक से कर बैठी प्यार

जैसा की आप सभी को पता है कि बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां और मॉडल मौजूद है जो हमेशा सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं।
आज आप लोगों को एक ऐसी एक्ट्रेस व मॉडल के बारे में बताने वाले हैं जो अपने अफेयर की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रही हैं। खुद से 40 साल बड़े आदमी के साथ इस एक्ट्रेस ने अपना दिल लगा लिया है और वह शख्स एक सिंगर भी है।
उस एक्ट्रेस का नाम जानकर आप लोग हैरान ही रह जाएंगे। आप लोगों को जिस एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 12 की प्रतिभागी जसलीन मथारू है। जसलीन मथारू के बॉयफ्रेंड अनूप जलोटा ने खुद अपने और जसलीन के रिश्ते को स्वीकार किया था। अनूप गायक होने के साथ-साथ जसलीन से लगभग 40 साल बड़े हैं।
जसलीन मथारू के बॉयफ्रेंड की उम्र उनके पिताजी के उम्र के बराबर ही होगी। किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है। जसलीन मथारू ने इस कथन को पूरी तरह से सच साबित कर दिया है। अनूप और जसलीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होती रहती हैं। जसलीन मथारू खुद ही अनूप के साथ ली गई कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।