प्यार में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली युवती गिरफ्तार रेप केस की धमकी देकर ऐंठती थी पैसे

प्यार में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली युवती गिरफ्तार, रेप केस की धमकी देकर ऐंठती थी पैसे

शाहजहांपुर: लड़कों को प्रेमजाल में फंसाने वाली युवती को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लड़की लोगों को छेड़छाड़ और रेप केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठती थी। दरअसल प्रियंका उर्फ पूजा रुद्रपुर में रहती थी। जहां वह एक फैक्ट्री में काम करती थी। जहां उसकी मुलाकात प्रीति कौर, अखिलेश शर्मा, गिरीश पवार और कैलाश चंद्र से हुई। आरोप है कि युवती ने इन सबके साथ मिलकर प्यार का खेल शुरू कर दिया। इस गैंग ने करोड़ों रुपए की ठगी लोगों से की।

बिहार के युवक को फंसाया

प्रियंका के जाल में बिहार निवासी बंसीलाल आ गया था। उसे जब अपने साथ ठगी का अहसास हुआ तो जयपुर में केस दर्ज कराया। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक रामगोपाल शर्मा को मामले की जांच सौंपी गई। सरगना अखिलेश शर्मा, गिरीश पवार, प्रीति कौर व कैलाश चंद्र को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था जबकि फरार चल रही प्रियंका की तलाश चल रही थी। रविवार को एएसपी रामगोपाल शर्मा टीम के साथ रामचंद्र मिशन थाने पहुंचे। वहां प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार को पूरा प्रकरण बताया। इसके बाद सर्विलांस की मदद से प्रियंका के बारे में जानकारी जुटा ली। दोनों टीमों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के मिश्रीपुर तिराहे के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया।

नौ लोगों से कर चुके हैं ठगी

पुलिस के अनुसार पकड़े गए गैंग के सदस्यों के नौ ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें वह करोड़ों रुपये की ठगी लोगों से कर चुके हैं। साथियों के पकड़े जाने के बाद प्रियंका अपने घर आकर रहने लगी थी। एएसपी सिटी संजय कुमार ने इस मामले में कहा कि राजस्थान की पुलिस ने युवती के बारे में पूरा प्रकरण बताया था। इसके बाद उनकी मदद के लिए टीम को लगाया था। कागजी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद महिला को टीम अपने साथ ले गई है।