प्रेमिका के साथ जा रहे युवक का मनबढो ने किया था अपहरण

जीकेपी-3 फोटो नम्बर-4 शिनाख्त के बाद दो अपहरणकर्ता भेजे गये जेल

) गोरखपुर। गोला पुलिस ने दो दिन पहले  प्रेमिका के साथ जा रहे युवक के अपहरण मामले में दोनो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दी। हलांकि अपहृत युवक लघुशंका के बहाने उनके चंगुल से भागकर सकुशल घर पहुंच गया था। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली थी। 

बता दें कि गोला थाना क्षेत्र के बारानगर गांव के पास शुक्रवार की रात प्रेमिका के साथ जा रहे युवक की बाइक में टक्कर मारकर मनबढ़ो ने युवक का अपहरण कर लिया था। अपहृत युवक आजगढ़ का रहने वाला है। अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस तत्काल एक्शन में आते हुए युवक की बरामदगी के लिए ताबड़तोड़ दबिश देने लगी। इसी दौरान नाटकीय घटनाक्रम में अपहृत युवक लघुशंका के बहाने उनके चंगुल से निकलकर घर पहुंच गया। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस ने मामले को लेकर कुछ संदिग्धों को उठाया। अपहृत युवक रविवार को शिनाख्त के लिए नही आ पाया, लेकिन सोमवार को थाने पहुंचकर उसने अपहरण करने वालों का शिनाख्त किया। जिसके बाद पुलिस ने गोला थाना के चंदौली गांव निवासी दोनो अपहर्ताओं रवि कुमार बेलदार पुत्र अमरनाथ बेलदार तथा संदीप कुमार पुत्र सुरेंद्र गुप्त के विरूद्ध धारा392/ 504/ 120बी/ 411 व 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज केस के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल के अलावा एसआइ विनीत यादव, कास्टेबल महेश राम, अभिषेक यादव शामिल थे।

-बाॅक्स युवती के चक्कर में मनबढ़ो ने किया था अपहरण
आजमगढ़ जिले के महराजगंज थानाक्षेत्र स्थित आराजी अमानी गांव के रहने वाले बाबी दयोल साहनी का गोला के रतनपुर गांव की युवती से प्रेम संबंध है। बीते शुक्रवार की रात में बाबी अपनी प्रेमिका से मिलने पट्टीदारी के चाचा अनिल साहनी के साथ रतनपुर गांव में आया था। प्रेमिका से मुलाकात होने के बाद तीनों बाइक पर बैठाकर आजमगढ़ जाने के लिए निकले। बाइक चला रहे अनिल ने अधिक रात होने का हवाला देते हुए गोला इलाके के सरया गांव में रहने वाली बहन के घर चलने को कहा। गोपालपुर चौराहे से सरया गांव जाने के लिए जैसे ही वे मुड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछा शुरू कर दिया।

कुछ दूर जाने पर पीछे से बाइक में टक्‍कर मार दी। बाइक अनियंत्रित होने से बाबी व उसकी प्रेमिका सड़क किनारे बनी नाली में गिर गए। बाइक समेत सड़क पर गिरे अनिल को पीटने के बाद युवक को अपने साथ लेकर चले गए। बाबी दयोल के 112 नंबर पर घटना की सूचना देने पर हरकत में आयी पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई और दो संदिग्धों को थाने उठा लाई।