फिर धोनी संभालेंगे टीम की कमान, इस दिन होगा मुकाबला, कौनसी टीम है खतरनाक देखें

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) मार्च में एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच दो अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच का आयोजन करने जा रहा है। बीसीबी ने घोषणा की है कि, वह बांग्लादेश के संस्थापक पिता, शेख मुजीबुर रहमान की जन्म-शताब्दी के अवसर पर एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच दो टी-20 मैचों की मेजबानी करेगा। यह मुकाबले 18 मार्च से 21 मार्च के बीच खेले जाएंगे। जो भारतीय समयानुसार शाम के 6 बजे से हो जाएगा।
बता दे कि बांग्लादेश के शेरे बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में वाले इस मुकाबले में एक तरफ WORLD XI के बेहतरीन धुरंधरों की भरमार होगी तो दूसरी तरफ ASIA XI में एशिया के शानदार खिलाड़ियों को देखा जा सकता है।
बता दें कि, एक तरफ एशिया इलेवेन की कमान महेंद्र सिंह धोनिओ संभालते हुएब नजर आ सकते हैं तो दूसरी तरफ वर्ल्ड इलेवन की कमान केन विलियमसन को सौंपी जा सकती है।एशिया XI की संभावित टीम :-
रोहित शर्मा, बाबर आजम, महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान), विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, शाकिब अल हसन, राशिद खान, मुशफिकुर रहीम, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद आमिर और लसिथ मलिंगा।वर्ल्ड XI की संभावित टीम :-
डेविड वॉर्नर, क्रिस गेल, केन विलियमसन (कप्तान), जोस बटलर, ग्लेन मैक्सवेल, आंद्रे रसैल, बेन स्टोक्स, सुनील नारायण, कगिको रबाडा, मिचेल स्टार्क और जोफ्रा आर्चर।