फिल्म मिले ना मिले लेकिन काम मांगने नहीं जाते थे ये 5 एक्टर, पहला है 5000 करोड़ का मालिक

5.तुषार कपूर:

दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर का कैरियर उनके पिता की तरह सफल नहीं रहा। लेकिन तुषार को फिल्म मिले या ना मिले लेकिन किसी से काम मांगने नहीं जाते थे। फिर भी उन्हें बड़ी बड़ी फिल्मों में काम मिल जाता है। खासकर उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्मों में काम मिलता है।

4.कुणाल खेमू:

कुणाल खेमू फिल्म सर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि कुणाल खेमू ने राजा हिंदुस्तानी, जख्म, हम हैं राही प्यार के जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। कुणाल खेमू फिल्मों से ज्यादा अपने फैमिली और रिलेशन की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कुणाल अपने उसूलों के पक्के हैं। फिल्म मिले या ना मिले वह किसी से काम मांगने नहीं जाते हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि अगर वह किसी फिल्म के लायक है तो वह उन्हें जरूर मिलेगी।

3.अभिषेक बच्चन:

अभिषेक बच्चन भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। अभिषेक बच्चन को फिल्म मांगने पर आसानी से मिल सकती है। लेकिन वह ऐसा नहीं करते हैं। उन्हें सामने से फिल्म मिलती है। तो वह करते हैं। वरना वह मांगना पसंद नहीं करते हैं।

2.सनी देओल:

सनी देओल अपने एक्शन और डायलॉग डिलीवरी के बलबूते फिल्म जगत में खूब नाम कमा चुके हैं। इन्होंने दामिनी, इंतकाम, घायल, सलाखें और गदर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। सनी देओल ने लोगों के दिलों में अपनी मेहनत से जगह बनाई है। आपको बता दें कि उनकी फिल्में सालों से फ्लॉप हो रही हैं। उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। हालांकि फिर भी सनी देओल किसी से काम मांगने नहीं जाते हैं।

1.सैफ अली खान:

अपनी दमदार एक्टिंग और नवाबी अंदाज के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को दर्शक पसंद करते हैं। सैफ अली खान को काम मिले या ना मिले लेकिन वह किसी से काम मांगने नहीं जाते हैं। उन्होंने अपनी बेटी सारा अली खान के लिए भी किसी से काम नहीं मांगा था। इसका खुलासा रोहित शेट्टी ने खुद द कपिल शर्मा शो में किया था। सैफ अली खान पटौदी परिवार के दसवें नवाब हैं। उन्हें विरासत में 5000 करोड़ की संपत्ति मिली है।