फ्लाइट का टिकट लेकर एयरपोर्ट पहुंचे थे यात्री, एयरलाइंस ने बस से मंजिल तक पहुंचाया

यात्रियों को बस से उनकी मंजिल तक पहुंचाया गया.

पुणे.आप हवाई यात्रा के लिए टिकट लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचते हैं और आपको पता चलता है कि फ्लाइट की जगह आप बस से अपनी मंजिल तक जाएंगे. इस स्थिति में आपका मनोभाव क्या होगा? इस परिस्थिति का सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा सकता है. लेकिन, ऐसी स्थितियों का सामना करना पड़ा 18 यात्रियों को. इन सभी ने फ्लाइट का टिकट ले रखा था, लेकिन एयलाइंस ने उन्हें सड़क मार्ग से बस के जरिए मंजिल तक पहुंचाया.

दअरसल, एलायंस एयर (एआई) ने पुणे हवाई अड्डे को जारी नोटेम (नोटिस टू एयरमैन) के मद्देनजर नासिक-पुणे मार्ग पर शनिवार को अपनी उड़ान रद्द कर दी. अधिकारी ने कहा कि उड़ान रद्द होने के कारण कुल 28 में से 18 यात्रियों को सड़क परिवहन के जरिये पुणे जे लाया गया.

एलायंस एयर, एयर इंडिया की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है. अधिकारी ने कहा, ‘उड़ान शनिवार को आमतौर पर सुबह 8 बजे नासिक पहुंचती है और सुबह 9.30 बजे तक पुणे पहुंच जाती है. हैदरबाद में उड़ान में देरी हो गई और वह सुबह 10 बजे नासिक पहुंची. उस समय तक नोटेम लागू था और पुणे हवाई अड्डे पर रनवे को रखरखाव के लिए बंद किया जाना था. नोटेम पायलटों को दिया जाने वाला एक प्रकार का नोटिस होता है. इसमें उड़ान से संबंधित जानकारी होती है.