बजाज डोमिनर 400 भारत में लॉन्च, जानिए आकर्षक फीचर्स और कीमत

अप्रैल से भारत में लागू होने जा रहे बीएस 6 मानदंडों को ध्यान में रखते हुए, सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां समान मानकों के आधार पर अपनी नई बाइक लॉन्च कर रही हैं। इस बीच, नई बजाज डोमिनार 400 बीएस 6 को भारत में लॉन्च किया गया है, कंपनी ने इसकी कीमत बढ़ा दी है। बजाज ने भारत में BS6 मॉडल का उत्पादन शुरू कर दिया है, जिसके कारण ir को लॉन्च किया जा रहा है।
बजाज ने डोमिनर 400 के लुक में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन इंजन के मामले में, बीएस 6 अवतार के रूप में एक बड़ा अपडेट किया गया है। हालांकि स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। बजाज डोमिनार 400 का 373.3 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन पुराने मॉडल की तरह पावर और टॉर्क देगा।
इसके ब्रेक और सस्पेंशन को भी अपरिवर्तित किया गया है और पुराने मॉडल की तरह इसमें आगे की तरफ उल्टा फोर्क और रियर में मोनो-शॉक ऑबवर्स है। जबकि दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं। स्टैंडर्ड के तौर पर डुअल-चैनल ABS दिया गया है। Bajaj Dominar 400 BS6 को भारत में 1.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया गया है। हाल ही में कंपनी ने लोकप्रिय पल्सर 150 को बीएस 6 अवतार में लॉन्च किया,