बहन कर रही थी ऐसी हरकत, छोटे भाई ने देखा तो उतारा मौत के घाट, जानें क्या थी वजह

रक्षाबंधन के त्योहार से पहले ही एक मासूम भाई की कलाई सूनी रह गई, जिस बहन को अपने भाई के दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करनी थी। उसी बहन ने अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि यह पूरा मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पांच वर्षीय छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। वजह यह थी कि उसके छोटे भाई ने उसे अपने प्रेमी के साथ अंतरंग पल करते हुए देख लिए थे। जिसके बाद उसकी बहन खौफ में आ गई कि कहीं उसका भाई उसका भंडाफोड़ न कर दे, इसलिए अपना राज खुलने से पहले ही उस बहन ने अपने भाई को हमेशा-हमेशा के लिए हमराज बना दिया।

बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई को मौत के घाट उतारने की पूरी साजिश रची। बताते चले कि जैसे ही उसके छोटे भाई ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ अंतरंग पलों में देखा तो कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए, इसलिए  उसकी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे प्यार से बुलाकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पांच वर्षीय भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को झाड़ियों के पीछे फेंक दिया।

रची ये झूठी कहानी 

इसके बाद बहन ने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए परिवार के सामने एक झूठी कहानी सुनाई, जिसे सुनकर एक पल के लिए परिवार को तो यकीन हुआ, लेकिन जब उसके सच का खुलासा हुआ, तो फिर उस बहन का भी हश्र वही हुआ, जो हर एक गुनाहगार का होता है। अपने बचाव में उस बहन ने भाई की मौत की वजह छत से गिरना बताया था। मगर अब नियती को भी उस गुनाहगार को उसके गुनाह की सजा दिलवानी थी, इसलिए उसकी झूठ की खेती ज्यादा दिनों तक नहीं चली और  परिवार को इस पूरे मामाले की हकीकत के बारे में मालूम पड़ गया। इसके बाद परिवार ने पुलिस को इस ममले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारी बहन को सलाखों के पीछे भेज दिया है। वहीं, हत्यारा प्रेमी फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

उधर, इस पूरे मामले को लेकर एसपी ग्रामीण डॉ. संसार सिंह ने बताया कि मां-बाप की सूचना के बाद भाई के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी बहन को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। फरारी काट रहे प्रेमी  की तलाश जारी है। इन आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।