बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस कर चुकी है ये अभिनेत्री, परी जैसी है सुंदरता!

दोस्तों आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों में बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है। दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाने वाली काजल अग्रवाल हैं।
काजल अग्रवाल उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने फिल्मों में बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है। आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि इन्होंने साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ कैदी नंबर 150 और उनके बेटे राम चरण के साथ फिल्म नायक और मगाधीरा में रोमांस किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काजल अग्रवाल ने चिरंजीवी और रामचरण के साथ जिन फिल्मों में काम किया है, वह सभी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।
काजल अग्रवाल साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती किसी परी से कम नहीं है वह दिखने में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती, लोग इनकी सुंदरता के दीवाने हैं। इनकी एक्टिंग को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं, काजल अग्रवाल की इस साल दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म ‘इंडियन 2’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी l वहीं उनकी दूसरी फिल्म मुंबई सागा 19 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।