‘बिके हुए आदमी हो तुम’ – हाथरस मामले में पत्रकार ने पूछे सवाल तो भड़के अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाथरस मामले को लेकर योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना तो साध दिया, लेकिन जब गुनाहों के आरोप उनकी अपनी पार्टी के नेता तक पहुँचे तो वो बौखला गए और उलटा पत्रकार को ही डाँट दिया। इसे लेकर सवाल पूछने वाले पत्रकार पर अखिलेश यादव ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उनकी किरकिरी हुई।

दरअसल, जब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित कर रहे थे तो इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेता पर छेड़खानी का आरोप लगने पर एक पत्रकार ने उनसे जवाब माँगा। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि सवाल ये नहीं है। फिर वो उखड़ गए और कहने लगे, “फिर बिक गए तुम? इतने में बिक गए? जरा अपना चैनल का नाम बताइए जो बिक गए हो तुम।” उक्त पत्रकार ‘प्राइम न्यूज़’ नामक चैनल का था।

When journalists? Akhilesh Y
that it was ur party leader who was pressuring family to take back eve teasing case than listen his shameful pathetic defense
Will media condemn this attitude of former CM? #Hathras pic.twitter.com/pF9cuOe7Ma

— Nandini Idnani (@idnani_nandini) March 2, 2021

उन्होंने कहा, “अब कहाँ जाकर छिप गए हो? हैसियत है तो अपने चैनल का नाम क्यों नहीं बताते?” जब उन्हें चैनल का नाम पता चल गया, तब उन्होंने कहा – “प्राइम न्यूज़ के बिके हुए आदमी हो तुम।” हाथरस की पीड़िता का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो रो-रो कर न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़िता ने बताया कि छेड़खानी के बाद हुए केस से गुस्साए आरोपित ने उसके पिता की हत्या कर दी।

पीड़िता के पिता अनीश शर्मा (बदला हुआ नाम) ने जुलाई 2018 में गौरव शर्मा नाम के आरोपित के खिलाफ अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। छेड़छाड़ करने का आरोपित और विरोध करने पर हत्या-आरोपित गौरव शर्मा समाजवादी पार्टी का नेता है। वही समाजवादी पार्टी, जिसके मुखिया अखिलेश यादव इस मामले में प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर रहे हैं।