बिग बॉस: शहनाज की हरकतों पर आया हिमांशी खुराना का बयान, ‘ऐसे ही बर्बाद की थी मेरी पर्सनल लाइफ’

शो में आने से पहले ही हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच कंट्रोवर्सी हो चुकी है.मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस वीकेंड के वार (Weekend ka vaar) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. सलमान खान (Salman Khan) ने हालांकि शहनाज को इस उसके बर्ताव को सुधारने के लिए कहा है, लेकिन बीते एपिसोड में शहनाज ने फिर सिद्धार्थ के साथ वहीं ड्रामा शुरू किया, जो वो करती आ रही है. बीते दिनों सिद्धार्थ के प्यार में डूबी शहनाज न सिर्फ उन्हें को थप्पड़ जड़ा, बल्कि उन्होंने खुद को भी पीटा. शहनाज के इस बर्ताव पर अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी राय दी है.

बिग बॉस की कंटेस्टेंट्स रहीं हिमांशी खुराना ने ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘लोग अब समझेंगे. यही शहनाज ने मेरी पर्सनल लाइफ में किया था. मेरी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी. एक-एक चीज सेम है. मैं चुप रहती हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मैं रूड हूं’.
Himanshi khurana@realhimanshi

Now people will understand……ye exact story shehnaz ne meri personal life me kia tha……meri personal life totally spoil hui……. ik ik cheez same ……main chup rehti hu it doesn’t mean main rude huउन्होंने इस ट्वीट के जरिए ये बताया कि किस तरह से शहनाज ने उन्हें परेशान किया, जिसका तमाशा पूरी दुनिया ने देखा. आपको बता दें कि शो में आने से पहले ही हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बीच कंट्रोवर्सी हो चुकी है. बिग बॉस के घर में जब हिमांशी पहुंचीं थी, तब भी इन दोनों के बीच में हुआ विवाद घर में उठा था.

वहीं, अब खबर ये है कि बेटी का ये हाल देखकर शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख घर में पहुंचवे वाले हैं, जो अपनी बेटी को उसके व्यवहार को लेकर उन्हें समझाएंगे.