बिल्ली के रास्ता काटने पर क्या कहता है शास्त्र, जानिए

ऐसे कई सारे लोग हैं जो बिल्ली का रास्ता काट जाने को अपशगुन मानते हैं जरूरी नहीं हैं कि हर बार बिल्ली रास्ता काटे तो इसका अर्थ आपके साथ कुछ गलत ही होगा। वास्तु और फेंगशुई के मुताबिक बिल्ली का रास्ता काटने से अलग अलग शगनु और अपशगुन जुड़े होते हैं तो आज आपको बताने जा रहे हैं कि बिल्ली के रास्ता काटने पर शास्त्र क्या कहता हैं, तो आइए जानते हैं।
अक्सर आप कहीं जा रहे हैं और बिल्ली ने आपका रास्ता काट दिया, तो आप एक बार तो जरूर रुक जाते हैं सभी के मन में एक बार शंका आती हैं मगर आपको बता दें कि अगर बिल्ली आपका रास्ता काटते वक्त अगर दाईं से बाईं ओर जाए तो इसे आप अपने लिए शुभ मान सकते हैं इसका अर्थ आप जिस काम के लिए घर से निकलें हैं, वह सफल जरूर होगा।
बिल्ली का रास्ता काटना तभी अशुभ माना जाता हैं जब काली बिल्ली आपका रास्ता काटे तो इसके अलावा कोई भी रंग की बिल्ली रास्ता काटे तो उसे गलत या फिर बुरा नहीं माना जाता हैं। शास्त्रो के मुताबिक दिवाली के दिन अगर आपके घर बिल्ली आए तो इसे शुभ माना जाता हैं
मान्यताओं के मुताबिक बिल्ली आपके घर सुख शांति का संदेशा पहुंचाने आती हैं। बिल्ली अगर आपके घर बच्चों को जन्म दें तो भी शुभ माना जाता हैं बिल्ली और उसके बच्चों को हर रोज दूध पिलाएं, जिससे आपके घर सुख समृद्धि और शांति सदैव बनी रहे। वही अगर रास्ते में जाते वक्त बिल्ली अपने मुंह में डालकर कुछ ले जाती हुई दिखाई दे तो इसे भी शास्त्रों में शुभ माना जाता हैं।