बेटी पाने की जिद में इस कपल ने पैदा किए 13 बेटे!

आप ने कई ऐसे कपल्स देखे होंगे जो एक बेटे के चक्कर में घर में कई साड़ी लड़कियों की लाइन लगा देते हैं. मतलब जब तक उन्हें बेटा पैदा नहीं होता हैं तब तक वे बच्चे की प्लानिंग करना बंद नहीं करते हैं. इस चक्कर में यदि हर बार लड़की ही पैदा हो तो उनकी फैमिली बहुत बढ़ती जाती हैं. 

हालाँकि आज हम आपको एक ऐसे कपल से मिलाने जा रहे हैं जिनकी सोच इसके बिलकुल विपरीत हैं. मतलब इस कपल को बेटी पाने का इतना मोह हैं कि उसके पैदा होने के इंतज़ार में इन्होने 13 बेटे पैदा कर डाले. इतना ही नहीं ये लोग तब तक नहीं रुकने वाले हैं जब तक कि इनके घर एक बेटी का जन्म नहीं हो जाता हैं.

दरअसल ये नेक सोच रखने वाला कपल ब्राज़ील के Concei ao de Coit में रहता हैं. 40 वर्षीय हस्बैंड Ireneu Cruz एक किसान हैं. जबकि उनकी बीवी Jucicleide Silva एक हाउस वाइफ हैं. इस कपल के कुल 13 बेटे हैं. इनमे सबसे बड़े बेटे की उम्र 18 साल हैं जबकि सबसे छोटे बटे की उम्र 1 महिना हैं. 

इस कपल ने ये फैसला लिया हैं कि ये लोग तब तक बच्चे पैदा करते रहेंगे जब तक कि इनके घर एक बेटी का जन्म नहीं हो जाता हैं. इस कपल को उम्मीद हैं कि 13 इनका लक्की नंबर हैं इसलिए इसके बाद अगला बच्चा बेटी ही पैदा होगी.