बेहद Hot & Sexy हैं ट्रंप की दूसरी बेटी, जीती हैं ऐसी बिंदास LIFE (देखें तस्वीरें)

बेहद Hot & Sexy हैं ट्रंप की दूसरी बेटी, जीती हैं ऐसी बिंदास LIFE (देखें  तस्वीरें)

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने अफेयर्स व बेबाक बयानबाजी और उनकी बेटी इवांका अपनी बिजनैस व राजनीतिक गतिविधियों के लिए चर्चा में रहते हैं। इवाका अक्सर अपने पिता के साथ कार्यक्रमों दिखाई देती हैं और खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं। लोग शायद ही ट्रंप की दूसरी बेटी टिफनी के बारे में जानते हैं क्योंकि वह अपने पिता के साथ कम ही नजर आती हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

डोनाल्‍ड ट्रंप की गिनती दुनिया के सबसे ताकतवर राष्‍ट्रप्रमुखों के तौर पर होती है। अमेरिकी सियासत में अहम मुकाम हासिल करने से पहले ट्रंप की पहचान एक बिजनेस टायकून के तौर पर रही है और ग्‍लैमर की दुनिया से भी उनका खूब वास्ता रहा है। उनकी बेटी इवांका ट्रंप के बारे में हर कोई जानता है, जबकि दूसरी बेटी टिफनी ट्रंप के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है।


टिफनी, ट्रंप और उनकी दूसरी पत्‍नी रहीं मार्ला मैपल्‍स की संतान हैं। मार्ला खुद भी एक्‍ट्रेस व टीवी पर्सनैलिटी रह चुकी हैं। ट्रंप और मार्ला की शादी 1993 में हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्‍ता अधिक समय तक नहीं चल सका और 1999 में उनका तलाक हो गया। टिफनी अपनी सौतेली बहन इवांका की तरह सियासत में बहुत सक्रिय नहीं दिखतीं और न ही व्‍हाइट हाउस में उनका उस तरह का दखल दिखता है, जैसा कि इवांका का दिखता है।
 

PunjabKesari

ट्रंप ने इवांका को अपनी सलाहकार नियुक्‍त किया है तो कई अहम विदेश दौरों पर भी वह साथ दिखी हैं। वहीं दिखने में Hot & Sexy टिफनी सियासत से दूर बोल्‍ड व बिंदास जिंदगी जीती हैं। फैशन व ग्‍लैमर की दुनिया से उनका करीबी नाता रहा है। वह सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती हैं और इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे खूब पसंद किया जाता है।

PunjabKesari

टिफनी को ट्रंप के साथ कम ही देखा गया है।इस संबंध में पिछले दिनों एक विवाद भी सामने आया था, जब ट्रंप की एक निजी सहायक के हवाले से आई रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति अपनी दूसरी बेटी टिफनी के साथ इसलिए नजर नहीं आते, क्‍योंकि वह बहुत मोटी हैं। ट्रंप ने हालांकि बाद में इसका खंडन किया और कहा कि वह अपने सभी बच्‍चों से बेहद प्यार करते हैं।

PunjabKesari

मामले के तूल पकड़ने के बाद अमेरिकी राष्‍ट्रपति की उस निजी सहायक को व्‍हाइट हाउस से हटा भी दिया था। गौरतलब हे कि टिफनी, ट्रंप की तीन शादियों से हुई 5 संतानों में से एक हैं। ट्रंप की चेक मॉडल इवाना जेलिकोवा से हुई पहली शादी से तीन संतानें डोनाल्‍ड जूनियर, इवांका और एरिक ट्रंप हैं तो दूसरी शादी से खुद टिफनी और मेलानिया ट्रंप से हुई तीसरी शादी से बैरन हैं।