बैंक मैनेजर ने किया महिला संग दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

 हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। यह मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है जहाँ पुलिस ने एक बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में बैंक मैनेजर पर एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है। आपको बता दें कि बैंक मैनेजर की उम्र 53 साल है। इस मामले के बारे में तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा का कहना है, ‘एक नाबालिग युवती की शिकायत पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया था।’ उन्होंने यह भी बताया कि नाबालिग युवती ने परविंदर नाम के एक बैंक मैनेजर पर उसके साथ दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

कहा जा रहा है इस मामले में युवती जब बहुत परेशान हो गई तो उसने आत्महत्या करने के बारे में सोच लिया। बताया जा रहा है नाबालिग युवती की एक सहेली ने उसकी पहचान बैंक मैनेजर परविंदर से करवाई थी। यह पहचान उस समय करवाई गई थी जब वह इंदौर में पोस्टेड था। परविंदर बहुत बार युवती को घुमाने और शॉपिंग करवाने भी लेकर गया था। युवती का कहना है एक दिन बैंक मैनेजर नाबालिग युवती को होटल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

थाना प्रभारी कमलेश शर्मा का कहना है युवती को परविंदर अपने साथ गोवा भी ले जा चुका है। युवती ने इस मामले में अपनी सहेली पर भी आरोप लगाया है। युवती का कहना है उसकी सहेली ने ही उसे बैंक मैनेजर के जाल में फंसवाया है।