बॉयफ्रेंड के इन लक्षणों से पहचाने की वो आपके साथ रिश्ता रखना चाहता है या नहीं

आज हम आपको कुछ ऐसे लक्षण बताएंगे जिनसे आप जान सकते हैं कि आपका पार्टनर रिलेशनशिप को लेकर सीरियस है या नहीं। पार्टनर के इन लक्षणों से आप तुरंत जान सकोगे की वो आपको लेकर सीरियस है या नहीं। माना की अभी ब्वॉयफ्रेंड कोई रिस्क नहीं लेना चाहता लेकिन आपको अपने दोस्तों या परिवार में अपने किसी क्लॉज पर्सन के साथ तो मिलवा सकता हैं। अगर ब्वॉयफ्रेंड आपको अपने दोस्तों व परिवार से मिलवाने से झिझकता या कोई बहाना डाल देता हैं तो समझिए कि अभी वो आपको लेकर श्योर नहीं है। 

अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड को लेकर अभी भी आपसे चर्चा करता हैं तो इसका मतलब है कि उनका रिश्ता अभी तक नहीं खत्म हुआ। जी हां, अगर पार्टनर आपसे ज्यादा अपनी एक्स को अहमियत देता हैं और उसकी बातें या उसके ख्यालों में रहता हैं तो इस इशारे को समझिए और रिश्ते को लेकर सोचिए।

जब तक आप अपनी फीलिंग्स दूसरों से शेयर नहीं करते, तब तक नहीं जान सकते कि पार्टनर कैसा महसूस कर रहा है और उसकी किस चीज में रुचि है। अगर आपका पार्टनर भी कुछ ऐसा ही हैं और आपसे बाते शेयर करने से इंकार कर देता हैं तो आपको समझ जाना चाहिए वो रिलेशनशिप को लेकर अभी श्योर या सीरियस नहीं। 

अगर आप दोनों का रिश्ता वाकई सीरियस है तो ब्वॉयफ्रेंड हमेशा अपने किसी क्लॉज फ्रेंड या अपने किसी और दोस्तों के बीच आप दोनों की डेटिंग की बात करेगा। अगर वो ऐसा नहीं करता या कुछ छिपाने की कोशिश कर रहा है तो थोड़ा सचेत हो जाएं क्योंकि यह भी एक संकेत हैं कि पार्टनर रिलेशनशिप को लेकर सीरियस या श्योर नहीं हैं।