बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी थी ये अभिनेत्रियां, सच जानते हुए भी पतियों ने थामा था हाथ

शादीशुदा महिला का गर्भवती होना उनके परिवार के लिए शुभ समाचार होता है। वहीं शादी से पहले गर्भधारण करना एक भारतीय महिला के लिए चिंता का कारण बन जाता है। लेकिन ये सब आम जनता के लिए है, फिल्मी दुनिया से तालुक रखने वाले लोगों के लिए यह बात ज्यादा मायने नहीं रखती। आप जानकर हैरान होंगे कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी थी। इसके बावजूद भी उनकी मशहूर लोगों के साथ शादी हुई है। आइए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी थी।

1. मिस इंडिया सेलिना जेटली शादी से पहले अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो चुकी थी। खबरों के मुताबिक सेलिना जेटली की प्रेगनेंसी के बारे में पीटर को पहले से पता था। इसके बावजूद भी वह सेलिना जेटली से शादी के लिए राजी हो गए।

2. अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने बॉलीवुड और साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बनाई है। खबरों के मुताबिक रणवीर शोरी से शादी से पहले कोंकणा किसी और को डेट कर चुकी थी। इस दौरान वह अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट भी हो चुकी थीं। यह सब जानते हुए भी रणवीर शोरी ने कोंकणा सेन शर्मा से शादी की थी। शादी के बाद इन दिनों का एक बच्चा भी है। हालांकि, रणवीर शोरी और कोंकणा सेन शर्मा का तलाक हो चुका है और कोंकणा अपने बेटे के साथ अकेले ही रहती है।

3. अभिनेत्री सारिका कमल हासन के प्यार में पड़ने से पहले किसी और से प्यार करती थी और अपने बॉयफ्रेंड से गर्भवती भी हो चुकी थी। कमल हासन को इस बात की जानकारी होते हुए भी उन्होंने सारिका के साथ शादी रचाई थी। कमल हासन से शादी के बाद इस जोड़े को दो बेटियां हुईं।

4. मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन ने साल 2009 में बिज़नेसमैन शकील लदाक से शादी की थी। ख़बरों के मुताबिक शादी से पहले अमृता अरोड़ा भी गर्भवती हो चुकी थी। लेकिन इस लव स्टोरी में ट्विस्ट ये है कि शादी से पहले अमृता अरोड़ा किसी और से नहीं बल्कि उनके होने वाले पति बिजनेसमैन शकील लदाक से ही गर्भवती हुई थी।