बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अब नहीं मिल रहा फिल्मो में काम तो उठाना पड़ा ये कदम

2014 में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ सिनेमाघरों में आयी थी। इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस “डेजी शाह” हैं। जो पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस डेज़ी शाह को हेट स्टोरी 3, रामरतन और रेस 3 फिल्मों में देखा गया हैं, लेकिन इनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाई नहीं कर पायी। जिसके कारण अब उनको बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिलता है। ये एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूर होकर अपना गुजराती फिल्म ‘गुजरात 11’ से डेब्यू करने जा रही है। इन दिनों को फिल्म को प्रमोट करने में ये एक्ट्रेस बहुत ही व्यस्त हैं।

हाल ही में डेजी शाह फिल्म के प्रमोशन में स्कूल के बच्चों से मिलने पहुंची थी और स्कूल में फिल्म को प्रमोट किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि ये एक्ट्रेस सभी बच्चों से अच्छी तरह से मिल रही है और पारंपरिक पहनावे में ये बहुत ही खूबसूरत भी लग रही है। वैसे तो डेज़ी शाह पिछले बहुत सालों से एक्टिंग से जुड़ी हुई है, लेकिन वह ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों में एक को- डांसर के रूप में देखी गई बहुत स्ट्रगल के बाद इनको बॉलीवुड में काम करने का चांस मिला लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

एक्ट्रेस डेजी शाह का जन्म 1984, 25 अगस्त को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डांसर और कोरियोग्राफर भी है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री अलावा वह कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषाओं की फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी है। वह आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘रेस 3’ में दिखानी दिन थीं।और अब इनके पास एक भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। यही वजह है कि इनको गुजराती फिल्मों में काम करना पड़ रहा है।