बॉलीवुड में सिर्फ इन 6 लोगों के पास है रोल्स रॉयस कार, नंबर 1 के पास है सबसे अलग और दमदार

बॉलीवुड में भी लग्ज़री कार को रखने का क्रेज बड़ता जा रहा है आज हम आपको भारत के सेलेब्रिटी में इनके बारे में बताएंगे जिनके पास इंग्लैंड कि फैमस रोल्स रॉयस कार है चलिए जानते हैं इन स्टार के बारे में –

6) अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास सातवीं जनरेशन की रोल्स रॉयस फैंटम कार है, जिसका इंजन हवा में बात करने के लिए हमेशा तैयार ही रहता है। हम आपको बता दें कि इस लग्ज़री कार में 460 बीएचपी का 6.75 लीटर ट्विन टर्बो इंजन दिया है, जो बेहद ही पावरफुल माना जाता है।

5) प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देशी गर्ल के पास भी रोल्स रॉयस कि एक बेहतरीन कार देखने को मिल जाती है, लेकिन हम आपको बता दें कि इनके पास रोल्स रॉयस घोस्ट है। इस कार कि पावर कि अगर बात करें तो बता दें कि इसमें 6.6 लीटर का ट्विन टर्बो v 12 इंजन लगा है जिसे बीएमडब्लू ने बनाया है। गौरतलब है कि bmw दुनिया की सबसे अच्छी गुणवत्ता के इंजन बनाने वाली कंपनी है।

4) ऋतिक रोशन

बॉलीवुड में डांस का असली भगवान कहें जाने वाले ऋतिक भी इस रेस में किसी से कम नहीं है इनके पास रोल्स रॉयस कि घोस्ट कार है, जो बेहद ही खूबसूरत और शानदार दिखती है। इस कार को ऋतिक ने खुद अपने 42 वें जन्मदिन पर गिफ्ट किया था। हम आपको बता दें कि इस ब्रिटिश कार के लिए ऋतिक ने लगभग 7 करोड़ रुपए अदा किए थे।

3) संजय दत्त

बाबा संजय दत्त ने खुद के लिए यह कार नहीं खरीदी है दरसअल अपनी पत्नी मान्यता दत्त को उपहार में देने के लिए संजू बाबा ने अचानक रोल्स रॉयस घोस्ट कार खरीद ली थी। अक्सर यह खूबसूरत कपल इस कार की सवारी करते देखा जाता है।

2) अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जी के पास रोल्स रॉयस कि फैंटम कार है, जो इन्होंने खुद नहीं खरीदी थी। दरअसल इनके एक करीबी दोस्त और फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने इन्हे इसे गिफ्ट में दी थी। विधु विनोद चोपड़ा जी, अमिताभ बच्चन के फिल्म एकलव्य में काम से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इसे करोड़ों की कार को गिफ्ट कर दिया।

1) बादशाह

बॉलीवुड के सुपर रेपर बादशाह ने इसी साल अप्रैल में रोल्स रॉयस की एक ऐसी कार खरीद ली है जो फिलहाल भारत में किसी भी बॉलीवुड कलाकार के पास नहीं है। बादशाह ने 2019 के नए एडिसन की रोल्स रॉयस रेथ खरीद ली है जो बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक है। इसकी खूबसूरती देखते ही बनती हैं। इस लग्ज़री कार का फोटो डालते हुए बादशाह ने लिखा यह एक लम्बी यात्रा रही। हम आपको बता दें कि बादशाह से सक्सेस पाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है।