भाई का इलाज करवा रही 14 साल की नाबालिग हुई प्रेग्नेंट, खाना देने वाला करता था रेप, गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ 10 वर्षीय भाई के इलाज के लिए पिछले साल सितंबर में यहां आई थी। उसके भाई का इलाज़ टिटलागढ़ उप-विभागीय अस्पताल में चल रहा था। इस दौरान वह उसकी देखरेख करने के लिए अस्पताल में ही रहती थी।

Odisha minor raped,speech impaired girl raped in Odisha,Odisha girl raped in Bolangir Hospital,Rape cases in Odisha

ओडिशा के बलांगीर ज़िला से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां सरकारी अस्पताल में भाई का इलाज करवा रही 14 साल की एक नाबालिग लड़की प्रेग्नेंट पाई गई है। उसके साथ एक युवक ने कथित तौर पर बलात्कार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ 10 वर्षीय भाई के इलाज के लिए पिछले साल सितंबर में यहां आई थी। उसके भाई का इलाज़ टिटलागढ़ उप-विभागीय अस्पताल में चल रहा था। इस दौरान वह उसकी देखरेख करने के लिए अस्पताल में ही रहती थी। इस दौरान अहार केंद्र में काम करने वाले एक कार्यकर्ता ने उसके साथ काई बार रेप किया। वह युवक परिवार के लिए अहार केंद्र से रोज खाना लेकर आता था।

टिटलागढ़ के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी एसएन सत्पथी ने बताया कि आरोपी लड़की को धमकाता था और उसके साथ बार-बार रेप करता था। लड़की के मेडिकल परीक्षण के बाद पता चला कि वह गर्भवती थी। जिसके बाद लड़की से पूछताछ करने पर पता चला कि अहार केंद्र का एक कार्यकर्ता उसके साथ रेप कर रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

वहीं केरल के मलप्पुरम से नाबालिग के साथ रेप का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां 17 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पिछले 4 साल में कुल 38 लोगों ने कथित रूप से रेप किया है। नाबालिग से रेप का ये मामला तब सामने आया, जब निर्भया सेंटर में बच्ची की काउंसलिंग की जा रही थी। इस दौरान, पीड़ित बच्ची ने उसके साथ हुई घिनौनी वारदात के बारे में खुलासा किया।


पीड़िता के मुताबिक, साल 2016 में जब वह केवल 13 साल की थी, तब पहली बार उसके साथ बलात्कार हुआ था। फिर उसके एक साल बाद दूसरी बार उसका रेप किया गया। इसके बाद हैवानियत का ये सिलसिला 4 साल तक लगातार चलता रहा।