भाजपा मंत्री स्मृति ईरानी से परेशान हैं उनके पति, जानें आखिर क्या हुआ?

भारतीय जनता पार्टी में स्मृति ईरानी का कद इस समय काफी बढ़ गया है। इसकी वजह है हाईप्रोफाइल सीट अमेठी पर उनकी जीत जिसकी वजह से वो काफी चर्चा में आ गई हैं। पीएम मोदी ने उनको महत्वपूर्ण मंत्रालय भी सौंप दिया है। हालांकि क्या आपको पता है कि स्मृति ईरानी से उनके पति जुबिन ईरानी परेशान हैं। ये बात हमने नहीं बल्कि खुद स्मृति ईरानी ने ही कही है।

Google Image

बिजनेसमैन हैं स्मृति ईरानी के पति

मंत्री स्मृति ईरानी के पति का नाम जुबिन ईरानी है। वो बिजनेसमैन हैं और उन्होंने स्मृति ईरानी से दूसरी शादी की है। उनकी पहली पत्नी का नाम मोना था जो स्मृति ईरानी की भी दोस्त थी। स्मृति और जुबिन के तीन बच्चे हैं जिनमें दो उनके बच्चे हैं जबकि सबसे बड़ी बेटी मोना और जुबिन की बेटी है। हालांकि उनकी सौतेली बेटी भी स्मृति ईरानी के साथ ही रहती है।

Google Image

जानें क्यों नाराज हैं स्मृति ईरानी के पति

स्मृति ईरानी के पति उनसे नाराज हैं, इस बात को खुद स्मृति ईरानी ने ही सोशल मीडिया में बताया है। असल में स्मृति ईरानी ने अपने पति की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पति माथे पर हाथ रखे हुए हैं। इस फोटो में स्मृति ईरानी ने कैप्शन लिख दिया कि बीवी से परेशान। इसके बाद ही उनकी ये पोस्ट वायरल हो घई है। मंत्री का मजाक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।