भारतीय ने किया खुलासा, बताया क्यों धोनी को नहीं मिली SA के खिलाफ टी20 टीम में जग

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 टी20 मैच खेलने वाली है। इस शृंखला के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। एमएस धोनी एक बड़ा नाम है जो इस टी20 शृंखला में टीम का हिस्सा नहीं बने है। बीसीसीआई ने प्रेस मीटिंग में उनको टीम में ना लेने पर कोई स्पष्टीकरण भी नहीं दिया है।

इंडिया टुडे से बात करते हुए प्रसाद ने कहा कि धोनी ने इस 3 मैचों की सीरीज के लिए अनुपलब्धता जताई है।” हा धोनी सिलेक्शन के लिए अनुपलब्ध थे,” उन्होंने कहा।

इंडिया टुडे से पहले ही कहा था कि धोनी इस समय यूएस में है और इसी वजह से वह सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। प्रसाद के इस बयान के बाद इस बात की भी पुष्टि हो गई। लेकिन किसी ने भी धोनी के करियर में आगे क्या होने वाला है उसकी बात नहीं की है। क्या धोनी टी20 विश्व कप 2020 खेलेंगे या नहीं, यह बात अब भी साफ नहीं हुई है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच में 42 गेंदों में 65 रनों की पारी खेलने वाले ऋषभ पंत को धोनी की जगह टीम में शामिल किया जाएगा। टीम में अपनी जगह निश्चित करने का पंत को और एक मौका मिला है। धोनी के अलावा कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भी टी20 टीम में शामिल नहीं है।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Twitter
Follow by Email
RSS
YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN
INSTAGRAM
shares