भूमि पेडनेकर ने फैंस को दिया तोहफा-घर आईं खुशियां, सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी जानकारी

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे संग भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’, 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है जिसे लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। वे इस फिल्म का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) के कैरेक्टर को लेकर सभी लोग इंप्रेस हुए हैं। 

फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहने के चलते भूमि पेडनेकर ने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी अगली फिल्म का एलान किया है। अक्षय कुमार संग भूमि पेडनेकर स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताया है। फोटो में आप डायरेक्टर और प्रोड्यूसर समेत एक्टर को भी देख सकते हैं। 

भूमि लिखती हैं कि मैंने काफी लंबा इंतजार किया है और अब मैं आप सभी के साथ एक खुशखबरी शेयर करने जा रही हूं। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मेरी अगली फिल्म ‘दूर्गावती’ है जिसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। एक डरावनी-थ्रिलर फिल्म जिसकी शूटिंग जनवरी से शुरू होगी। अक्षय कुमार सर, आपका शुक्रिया मुझ में भरोसा दिखाने के लिए। मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं, भूषण कुमार और विक्रम। आपके साथ काम करने के लिए मैं इंतजार कर रही थी अशोक सर। ये फिल्म मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी की तरह है। आप सभी का आशीर्वाद चाहती हूं। 

आपको बता दें कि इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस करेगा।