मंगेतर के बिना एक पल नही रह सकता है, इसलिए लॉकडाउन तक अपने घर पर ही बुला लिया

कोरोना वायरस के चलते भारत मे 14 अप्रैल तक लॉक डाउन लगा हुआ है। तेजी से कोरोना भारत मे भी फैलता जा रहा है। देश की आर्थिक स्थिति कमजोर ना हो जाएं इसलिए प्रधानमंत्री जी ने सभी देशवासियों से कोरोना से लड़ने के लिए और उन गरीबों के लिए दान करने को कहा जो लॉक डाउन की वजह से अपना पेट नही भर पा रहें है।
कई मशहूर अभिनेता डोनेशन के लिए आगे आएं है। बता दे की 14 अप्रैल तक लोगों को घर से निकलना मना है ऐसा मे कई कपल जिन्होंने अभी शादी भी नही की वह 21 दिन तक एक दूसरे के साथ एक ही घर मे रहने लगें है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को तो आप जानते ही होंगे।
हार्दिक पांड्या भारत के आल राउंडर खिलाड़ी है उन्होंने अभी तक शादी तो नही की लेकिन हां वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ सगाई कर चुके है। हार्दिक अक्सर अपनी मंगेतर के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है। और जब भारत मे लॉक डाउन लगा हुआ है तो हार्दिक अपनी मंगेतर से 21 दिन तक दूरी कैसे बर्दाश्त कर सकते है।
बता दे की हार्दिक पांड्या अपनी मंगेतर के बिना एक पल भी नही रह सकते है। इसलिए तो उन्होंने 14 अप्रैल तक नताशा को अपने घर भी बुला लिया है। हार्दिक ने हाल ही मे अपनी कुछ फोटो शेयर की जिसमें एक फोटो मे वह अपनी मंगेतर और भाई भाभी के साथ सेल्फी ले रहें है। और दूसरी फोटो मे नताशा और हार्दिक काफी रोमांटिक मूड मे नजर आ रहें है।