मलाइका है शादी को राजी लेकिन अर्जुन क्यों नहीं है तैयार, वजह आई सामने

एक्टर अर्जुन कपूर Arjun Kapoor और मलाइका अरोड़ा Malaika Arrora अपने प्यार को लेकर काफी लाइमलाइट में घिरे हुए है। दोनों की शादी Marriage के चर्चे तो काफी लंबे समय से चल रहे हैं। कई बार तो ऐसी खबर भी सामने आ चुकी है कि दोनों की शादी की तारीख भी पक्की हो गई । लेकिन इस खबर के बाद ये उन सारी गॉसिप पर ब्रेक लगाती दिख रही है। आखिर क्यों दोनों की शादी पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है इसकी वजह अब सामने आ गई है। 
रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा-अर्जुन Arjun Kpaoor-की दुल्हनिया बनने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन दुल्हे राजा अर्जुन कपूर के चलते ये देरी देखने को मिल रही है। अर्जुन इस समय शादी के लिए तैयार नहीं माने जा रहे हैं।
अर्जुन कपूर का परिवार भी उनकी शादी से सहमत है, उनके परिवार तो ये भी चाहते है कि ये शादी जल्दी हो जाए लेकिन एक्टर अभी तैयार नहीं है। अर्जुन के मुताबिक जब सही समय आएगा वो शादी कर लेंगे।
एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते के बारे में बाते रखी थी। उन्होंने कहा था ‘ मैं जरूरत से ज्यादा ही मैच्योर हूं, कई बार इसके चलते मुझे खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। अब जब इतना बड़ा फैसला लेना है तो सब कुछ सोचकर लिया जाएगा। ना जल्दी लिया जाएगा और ना ही देर से। बिल्कुल ठीक समय पर बता दिया जाएगा।
अर्जुन कपूर ने तो यहां तक कह रखा है कि वो अपने रिश्ते को किसी से नहीं छिपा रहे हैं। उन्हें लाइफ में सेटल होना है। वो शादी करना चाहते हैं। बस कब और कहा होगी इस बात का इंतजार है। वैसे मलाइका और अर्जुन के शादी में देरी करने की वजह उनके बिजी प्रोजेक्ट भी बताए जा रहे हैं।