महेंद्र सिंह धोनी को लेकर पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले महीने इंटरनेशनल क्रिकेट को बाय-बाय कह दिया। महेंद्र सिंह धोनी ने अचानक से ही इंटरनेशनल क्रिकेट में संन्यास का फैसला कर लिया। लेकिन अब वो आईपीएल में कुछ साल खेलना जारी रखेंगे। जिसमें इस बार हर किसी की नजरें उन पर लगी हुई हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट में संन्यास के बाद धोनी पर हैं आईपीएल में नजरें

वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी के बारे में माना जा रहा था कि वो भारत के लिए खेल सकते हैं। पिछले करीब एक साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं उतरे महेंद्र सिंह धोनी ने फैंस को चौंकाते हुए क्रिकेट छोड़ने का फैसला कर लिया।

धोनी

इंटरनेशनल क्रिकेट में तो अब भारत के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का जलवा नहीं दिखेगा। लेकिन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए महेंद्र सिंह धोनी अपना कमाल कर सकते हैं।

अनिल कुंबले का धोनी को लेकर बड़ा बयान

एमएस धोनी के जब आईपीएल में खेलने उतरेंगे तो वो बहुत ही खास प्रदर्शन करना चाहेंगे। क्योंकि अब उनके मन से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का पूरा दबाव खत्म हो चुका है और वो कुछ बड़ा करने के लिए तैयार हैं।

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात 3

इसी कारण से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने भी इसी बात को कहा है। कुंबले ने माना है कि इस बार धोनी अपना 100 फिसदी देंगे।

रिटायर होने के बाद धोनी देंगे अपना 100 फिसदी

अनिल कुंबले ने इस बात को लेकर अपनी राय दी और कहा कि

“मैं एमएस धोनी को जानता हूं, वो अपना सौ प्रतिशत देंगे। बल्कि जब मैं भी आईपीएल का दूसरा सीजन खेल रहा था तो इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुका था।”

I hit the ball after watching the ball: Dhoni

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले महीनें की 15 तारीख को अचानक से इंटरनेशनल क्रिकेट को खत्म कर ने का फैसला कर दिया। इसके बाद से उनके फैंस निराश हैं। ऐसे में अगर वो आईपीएल में अपना दमखम दिखाते हैं तो फैंस को खुश करने का मौका होगा।