मात्र 6 हजार रुपये में रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को दिया गया ये शानदार लुक, एक बार जरूर देखे

भारत में फिलहाल रॉयल एनफील्ड की सबसे पावरफुल बाइक इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 बाइक है। भारत में रॉयल एनफील्ड बाइक को काफी ज्यादा मॉडिफाई किया जाता है। क्योंकि इस कंपनी की बाइक की बनावट बेहद आसान होती है। जिसे बेहद आसानी से बदला या मॉडिफाई किया जा सकता है। तो ऐसे में एमके डिज़ाइन ने हाल ही में इंटरसेप्टर 650 बाइक के लिए नए किट को पेश किया है। यह नया किट बाइक के फ्रंट लुक को पूरी तरह बदल देता है।

इस नए किट की कीमत भारत में 6 हजार रुपये रखी गई है। इस नए किट की बदौलत यह बाइक बिल्कुल किसी कैफ़े रेसर बाइक की तरह नजर आती है। इंटरसेप्टर 650 बाइक में 648 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 47 बीएचपी का पावर 52 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम है। इस इंजन में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिए गए हैं। साथ ही यह इंजन स्लिपर क्लच से भी लैस है। भारत मे इंटरसेप्टर 650 बाइक की कीमत 2.51 लाख रुपये से 2.9 लाख रुपये तक है।

इस कीमत में यह बाइक भारत की सबसे सस्ती 650 सीसी बाइक है। भारत में इस बाइक का मुकाबला मुख्य रूप से हार्ले डेविडसन की स्ट्रीट 750 बाइक से होता है। तो इंटरसेप्टर 650 बाइक पर दिया गया