मारुति सुजुकी एक्सचेंज ऑफर: किसी भी कंपनी की कितनी भी पुरानी कार के बदले ले जाएं नई गाड़ी

जानें, मारुति सुजुकी एक्सचेंज ऑफर का कैसे ले सकते हैं फायदा

क्या आप अपनी पुरानी कार को बेचकर इस फेस्टिवल सीजन में नई गाड़ी घर लाना चाहते हैं? यदि आपका ऐसा प्लान है तो मारुति सुजुकी ने इसके लिए एक्सचेंज ऑफर दिया है। आपके पास किसी भी कंपनी की कोई भी गाड़ी हो, आप उसके जरिए मारुति सुजुकी के एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक किसी भी कंपनी की और कितनी भी पुरानी कार को आप नई गाड़ी के बदले एक्सचेंज करा सकते हैं और वह कीमत नई कार में एडजस्ट की जाएगी।

दरअसल इससे आपको अपनी पुरानी कार को सेल करने के लिए परेशान नहीं होना होगा। यही नहीं पुरानी कार को बेचने से जुड़े दस्तावेजों के सारे काम भी कंपनी कराएगी। आप अपनी पुरानी कार का वैल्यूशन मारुति सुजुकी के किसी भी शोरूम पर जाकर करा सकते हैं।  मारुति सुजुकी की ओर से कारों की कीमत का आकलन डिजिटली किया जाएगा। यही नहीं एक्सचेंज ऑफर के अलावा भी मौके पर मिलने वाले किसी भी ऑफर, डिस्काउंट या बेनेफिट का आप फायदा उठा सकते हैं।

बता दें कि मारुति सुजुकी की ओर से दिवाली ऑफर के तहत कई कारों पर 55,000 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है। खासतौर पर स्विफ्ट डिजायर और S-Cross कारों पर यह ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा Celerio पर कंपनी 53,000 रुपये का ऑफर दे रही है। इसके अलावा आप Ignis और Ciaz से भी 50,000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

यही नहीं बीते 16 सालों से नंबर वन कार ऑल्टो पर भी कुल 41,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें कन्ज्यूमर ऑफर 18,000 रुपये का है, जबकि एक्सचेंज बोनस के तौर पर भी 15,000 रुपये की छूट मिल रही है। आप ऑल्टो की खरीद पर 5,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट, 3,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट मिल रहा है।